जून जुलाई में खोए ओर चोरी हुए मोबाइलों को किया गया बरामद
रुद्रपुर – उधम सिंह नगर जनपद में माह जून जुलाई में खोए ओर चोरी हुए 80 मोबाइलों को एसओजी टीम द्वारा बरामद किए गए। जिसमे से 20 मोबाइल काशीपुरी सर्किल व 60 मोबाइल रूद्रपुर सर्किल क्षेत्र के विभिन्न थानों में गुमशुदगी दर्ज की गई थी। टीम ने सर्विलांस की मदद से 80 मोबाइल बरामद किए है। जिनकी कीमत 10 लाख 40 हजार रुपये आकि जा रही है। आज एसएसपी दलीप सिंह कुँवर द्वारा पुलिस कार्यालय में एक दर्जन लोगों को बुला कर उनके खोए मोबाइलों को उन्हें वापस लौटाया गया। इसके अलावा बचे हुए मोबाइलों को सम्बन्धित थानों को भेज कर थाना स्तर से वितरित किये जायेंगे। गौरतलब है कि एसओजी की टीम इससे पूर्व भी दो बार लाखो के मोबाइलो को बरामद कर लोगो को वापस दे चुके है।
एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने बताया कि माह जून-जुलाई में खोए हुए 80 मोबाइलों को एसओजी की टीम द्वारा बरामद किए है। जिसकी अनुमानित कीमत 10 लाख रुपये से अधिक है। आज एक दर्जन लोगों को मोबाइल वापस दिए गए। आगे भी टीम द्वारा अभियान जारी रखा जाएगा।
यह भी पढ़ें :  साइबर ठगों का नया अड्डा, एयरपोर्ट में जॉब/काम दिलाने के नाम पर हजारो की ठगी, दर्जनों लोगों को बना चुके है शिकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here