रामनगर। कॉर्बेट पार्क से सटे क्यारी गांव के पास एक जिप्सी चालक को शॉट रास्ता अपनाना महंगा पड़ गया। नदी से वाहन निकालते वक्त वाहन पानी के तेज बहाव से 10 -15 पलटियां खाकर आधा किलोमीटर दूर तक बह कर रेत में धस गयी। बाद में क्यारी गांव के लोगो ने दो ट्रैक्टरों की सहायता से जिप्सी को नदी से बाहर निकाला गया। इस दौरान जिप्सी चालक ने जिप्सी से कूदकर अपनी जान बचाई।
दरअसल, शुक्रवार की सुबह शहजाद निवासी खताड़ी क्यारी गांव के पास एक होटल में रुके पर्यटकों को लेने जा रहा था। इस दौरान जिप्सी चालक पुल को छोड़ खिचड़ी नदी से शॉट रास्ते से उन्हें लेने के लिए जा रहा था। नदी में अत्यधिक पानी के फोर्स को चालक समझ नहीं पाया और कुछ दूरी के बाद वाहन नदी के तेज बहाव में बहने लगा। इस दौरान चालक द्वारा वाहन को निकालने का प्रयास किया गया। लेकिन तेज़ बहाव में जिप्सी बहती चली गयी। जिसके बाद चालक ने कूद कर जान बचाई। बाद में जिप्सी 10 से 15 पलटी खा कर आधा किलोमीटर दूर नदी में जा कर रेते में धस गयी। बाद में ग्रामीणों के सहयोग से जिप्सी को बमुश्किल बाहर निकाला गया।
यह भी पढ़ें :  आशा कार्यकर्ताओं के धरने को मिला कांग्रेस नेता सुमित का साथ, कांग्रेस की सरकार आते ही निपटाएंगे आशाओं की समस्या

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here