रुद्रपुर – एसओजी टीम को एक बार फिर सफलता हाथ लगी है। टीम ने रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र से आईपीएल में सट्टा लगा रहे तीन आरोपियों को 90 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी फरार होने में कामियाब रहा। आरोपियो से 8 मोबाइल,13 atm, दो कार और रजिस्टर बरामद किए है। जिसमे लाखो रुपये का हिसाब लिखा गया है। मामले में पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करते हुए कोर्ट में पेश किया जा रहा है।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने आज दोपहर मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आईपीएल मैच के साथ सट्टे लगाने के मामले भी बढ़ते जा रहे है। जिसे देखते हुए जनपद में एसओजी टीम को एक्टिव किया गया है। कुछ दिन पूर्व नांकमता से 5 लाख रुपये के साथ तीन आरोपियो को एसओजी की टीम ने गिरफ्तार किया था। कल एसओजी की टीम ने रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के सामिया लेख सिटी कॉलोनी से तीन व्यपारियो को आईपीएल मैच में सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया है। तीनो आरोपी गदरपुर क्षेत्र के रहने वाले है। आरोपियो से 90 हजार की नगदी, 8 मोबाइल,13 atm, दो कार और रजिस्टर बरामद किए है। जाच में मैच में लाखों रुपये लगाए गए थे। गिरफ्तार आरोपी  उमेश कुमार,मनीष कछाड जर्क राजा, राजेंद्र सिंह पपोला गदरपुर के रहने वाले है। जबकि फरार आरोपी लवली खुराना भी गदरपुर का रहने वाला है। सभी आरोपी व्यापारी बताये जा रहे है।
एसपी सिटी ने बताया कि एसओजी की टीम लगातार सट्टा लगाने वाले लोगो पर कार्यवाही कर रही है। कल देर रात भी दो कार में तीन आरोपियो को सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया है। जबकि एक कार से आरोपी भागने में कामियाब रहा। आरोपियो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है। एसएसपी द्वारा एसओजी के कार्य को देखते हुए ढाई हजार रुपये देने की घोषण की है।

यह भी पढ़ें :  राघव को निवाला बनाने वाला गुलदार पिंजरे में हुआ कैद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here