रुद्रपुर – पन्तनगर थाना पुलिस में उस वक्त हड़कम्प मचा गया जब पुलिस को सूचना मिली कि थाना क्षेत्र में एक राहगीर से कुछ लोगो द्वारा कार छीन ली। घटना की सूचना पर थाना पुलिस सहित सीओ भी मौके पर पहुचे तो पीड़ित युवक नशे की हालत में लालकुंआ कोतवाली क्षेत्र के दो किलोमीटर के पास श्मशान घाट में लेटा हुआ है। पुछताछ में युवक ने अपना नाम मनोज जोशी निवासी निलयम कॉलोनी हल्द्वानी बताया। उसके द्वारा बताया गया कि उसने व उसके दोस्तों ने साथ मे बैठक कर पहले शराब पी फिर उसी का एक दोस्त कार को लेकर चल दिया। मामला जनपद नैनीताल के लालकुंआ कोतवाली क्षेत्र का होना पाया गया। जिसके बाद मामले की सूचना कोतवाली लालकुंआ को दी गयी। मौके पर पहुची कोतवाली पुलिस ने युवक को अपने साथ ले गयी है। साथ ही पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

एसओ मदन मोहन जोशी ने बताया कि कुछ देर पहले 112 में सूचना मिली थी कि नगला बाईपास के पास एक व्यक्ति से कार छीन ली गयी है। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति को लालकुंआ श्मशान घाट के पास से नशे की हालत में बरामद किया। मामला लालकुंआ कोतवाली क्षेत्र का था। मामले की सूचना कोतवाली लालकुंआ को दे दी थी। अब मामले की आगे की कार्यवाही कोतवाली लालकुंआ पुलिस द्वारा की जा रही है।
वही लालकुंआ कोतवाल संजय कुमार ने बताया कि युवक नशे की हालत में मिला है। कार उसी का दोस्त ले गया है। जल्द कार बरामद कर ली जाएगी।
यह भी पढ़ें :  हल्द्वानी-धारचूला,हल्द्वानी-हरिद्वार हवाई रुट उड़ान योजना में शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here