गदरपुर – सड़क किनारे घायल पड़े लोगो को अस्पताल भिजवाते हुए तो आप ने खूब देखा और पढा होगा। लेकिन कुछ तस्वीरें उधम सिंह नगर जनपद से सामने आई है। यहा पर सड़क हादसे में घायल हुए छात्रों को एक अधिकारी ने ना सिर्फ अस्पताल भिजवाया बल्कि एक युवक को अपनी कार में अस्पताल ले जा कर उसका इलाज भी कराया। मामला नैनीताल स्टेट हाइवे गड्डपु का है। आज चम्पावत के एसपी देवेंद्र पींचा कार्य हेतु देहरादून जा रहे थे। तभी गड्डपु के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। जिसमे शेरवुड के 6 छात्र घायल अवस्था मे पड़े हुए थे। जिसके बाद एसपी देवेन्द्र पींचा द्वारा वाहन को रुकवा कर घायलों कक अस्पताल पहुचाया। यही नही एक युवक को वह अपनी ही कार में लेकर अस्पताल पहुचे। अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराने के बाद वह देहरादून को रवाना हुए। एसपी देवेन्द्र पींचा की दरियादिली की लोगो ने भरपूर प्रसंशा भी की।
जानकारी के अनुसार सभी छात्र दिल्ली के निवासी हैं और शेरवुड स्कूल से अपनी इंटर की पढ़ाई पूरी कर घर वापस घर जा रहे थे कि अचानक 6 छात्रों से भरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया और सभी छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
यह भी पढ़ें :  रुद्रपुर की नारी शक्ति महिला समूह से प्रधानमंत्री मोदी ने किया संवाद, बेकरी ग्रोथ सेंटर के बारे में ली जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here