रुद्रपुर – जिला प्रशासन द्वारा आज रुद्रपुर के दानपुर ग्रामीण क्षेत्र में बहुदेशीय शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान 55 लोगो द्वारा अपनी समस्या को जिलाधिकारी के समक्ष रखा गया। शिविर में अधिकांश शिकायतों का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। इस दौरान कार्यक्रम से नदारत रहे नलकूप विभाग के अधिशासी अभियंता का 1 दिन का वेतन रोकने के निर्देश दिए डीएम ने जारी किए हैं।

जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये कि जो समस्या/शिकायते आम जनता द्वारा दी गयी है। उन्हे अधिकारी/कर्मचारी गम्भीरता से लेते हुये आवश्यक कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। बहुउदे्दशीय शिविर में जो समस्याऐ जिस अधिकारी से सम्बन्धित है वे अपने स्तर पर लम्बित न रखे। उन्होने सभी अधिकारियों को निर्देश दिये है कि बहुउदे्दशीय शिविर के समापन के पश्चात आज ही तत्काल अधिकारी क्षेत्र में भ्रमण कर सम्सयाओं की पूर्ण वस्तुस्थिति से अवगत कराना सुनिश्चित करे। उन्होने कहा कि आज शिविर में जो भी समस्याऐं प्राप्त हुई है एक सप्ताह में उनकी समीक्षा की जायेगी। यदि किसी भी अधिकारी/कर्मचारी के स्तर पर कोई लापरवाही प्रकाश में आयी तो कड़ी कार्यवाही की जायेगी। शिविर में जिलाधिकारी व क्षेत्रीय विधायक राजकुमार ठुकराल ने मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से अर्थिक सहायता हेतु जरूरतमन्दों को चेक वितरण व दिव्यांगों को उपकरण भेंट कियें।

यह भी पढ़ें :  उधम सिंह नगर में किसान नेता राकेश टिकैत की तिरंगा यात्रा, आचार संहिता लगने पर चुनाव के बारे में भी बता दिया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here