रुद्रपुर/शान्तिपुरी – दिल्ली के उप मुख्यमंत्री आज रुद्रपुर पहुचे। जहा पर उन्होंने पत्रकार वार्ता की। जिसके बाद उन्होंने किच्छा विधानसभा क्षेत्र के जवाहर नगर पहुच कर आगामी 14 फरवरी को आम आदमी पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील भी की, इस दौरान उन्होंने जवाहर नगर स्थित एक कार्यकर्ता के घर दोपहर का भोजन भी किया।

गुरुवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री व आप नेता मनीष सिसोदिया रुद्रपुर पहुचे। पत्रकारो से मुख़ातिब होते हुए उन्होंने कांग्रेस और भाजपा पर जम कर निशाना साधा उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता विकल्प ढूढ रही थी। जो उन्हें आम आदमी पार्टी के रूप में मिला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश बनने के बाद भाजपा और कांग्रेस पार्टी ने सत्ता का सुख तो भोगा के साथ जनता को ठगने का काम किया है। आप सयोजक अरविंद केजरीवाल पूर्व में ही प्रदेश की जनता को 4 गारंटिया दे चुके है। सरकार आते ही उन सभी वादों पर काम किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इन सभी वादों को पूरा करने के लिए उत्तराखंड में ईमानदार राजनीति करनी पड़ेगी।
उन्होंने बताया कि प्रदेश के बनने के बाद बेनामी संपत्ति को छोड़कर देखे तो प्रदेश के विधायको व मंत्रियों के बैंक बेलेंस बता सकते है की इन चार गारंटियों को कैसे पूरा किया जा सकेगा। जिसके बाद व किच्छा विधानसभा के स्वतंत्रता सग्राम सैनानियों के गाव पहुचे और डोर टू डोर जन सम्पर्क कर आम आदमी पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील भी की। उन्होंने बताया कि कल वह गढ़वाल मंडल में और आज कुमाऊ के प्रवेश द्वार उधम सिंह नगर में जन सम्पर्क कर रहे है। लोगो का उत्साह देखने लायक है। दिल्ली की गुज अब उत्तराखण्ड के गांवों में भी देखने को मिल रही है। जिसके बाद उन्होंने स्थानीय निवासी जगत सिंह बिष्ट के घर नीचे बैठ कर भोजन भी किया।
यह भी पढ़ें :  क्षेत्रपंचायत सदस्य ने थाने में घुस कर प्रभारी एसओ पर ताना तमंचा, गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here