रुद्रपुर – एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने किच्छा बाईपास के पास मोदी मैदान से कार में अश्लील हरकतें करते हुए दो महिला व एक पुरुष को गिरफ्तार किया है। आरोपी वैश्यावृत्ति के लिए महिलाओं को पंद्रह सौ रुपये में ग्राहकों को सप्लाई करता था। पुलिस ने तीनो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
            एसपी सिटी ममता वोहरा ने मामले का खुलासा करते  हुए बताया एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्य ने वैश्यावृति की सूचना पर मोदी मैदान के पास दबिश दे कर कार से युवक के साथ दो महिलाओं को हिरासत में लिया था। पूछताछ में पकड़े गए सरगना ने अपना नाम भगवान दास उर्फ अर्जुन निवासी रहपुरा गनीमत बहेड़ी बरेली उत्तर प्रदेश बताया है। वो दोनों महिलाओं का प्रयोग वैश्यावृति के लिए करता था । इसकी एवज में महिलाओं को पांच सौ रुपये देकर उनको उपलब्ध करवाये व्यक्ति से पंद्रह सौ रुपये लेता था। पुलिस ने उसके पास से सैंतीस सौ रुपये नकद, दो मोबाइल एक एटीएम बरामद किया है। इसके अलावा टीम द्वारा कार को सीज कर दिया है। आरोपियो के खिलाफ ट्रांज़िट कैम्प थाने में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि कल देर रात टीम ने मोदी मैदान से एक कार में एक पुरुष व दो महिलाओ को अश्लील हरकत करते हुए गिरफ्तार किया है।  आरोपी दोनों महिलाओ को ग्राहकों के पास भेजता था। तीनो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें :  विशेषाधिकार का प्रयोग करते हुए भाजपा नेता व एक अन्य को कर दिया सरकारी आवास आवंटित, विरोध देख बैकफुट में आये वीसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here