जसपुर – जनपद के जसपुर कोतवाली क्षेत्र में खून से लथपथ माँ बेटी का शव मिलने से हड़कम्प मच गया। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोतमोर्टम के लिए भेज दिया है। वही हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। पुलिस मामले की जाच में जुट गई है।


जानकारी के अनुसार जसपुर कोतवाली के भोगपुर गांव बड़ियोवाला मार्ग पर सुबह दो महिलाओं के खून से लथपथ शव मिले जिसके बाद लोगो ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया। दोनों महिलाओ की तेज धार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है। दोनों महिलाओ की पहचान माँ और बेटी जीत कौर उम्र 60 वर्ष जबकि बेटी परमजीत कौर उम्र 29 वर्ष के रूप में हुई है। मृतक महिलाएं भोजपुर की रहने वाली थी। जानकारी के अनुसार जीत कौर अपनी दो बेटियां के साथ भोगपुर में रहती थी। उनके पति का पहले ही निधन हो गया था। दोनों बेटियों का विवाह भी हो चुका हैं। लेकिन वह अपने पति से अलग अपने मायके में अपने माँ के पास रहते थे।  घटना की सूचना पर कोतवाल, सीओ, एसपी प्रमोद कुमार भी मौके पर पहुचे ओर निरीक्षण किया। 

एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि दोनों महिलाओ की हत्या हुई है। शवो को कब्जे में लेते हुए पोस्टमोर्टम कराया जा रहा है। टीमो का गठन कर मामले की जाच की जा रही है। सन्धिग्धो से पूछताछ की कार्यवाही की जा रही है। जल्दी ही हत्या कांड का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

यह भी पढ़ें :  शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे का बड़ा बयान, राज्य में नही आई सरकार तो होगा पीएम का अपमान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here