रुद्रपुर – रुद्रपुर कोतवली क्षेत्र के रेशमबड़ी में एक नकली मिठाई बनाने वाली फेक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस मामले की जाच में जुट गई है। रम्पुरा चौकी पुलिस ओर एसओजी की टीम ने नकली मिठाई बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। टीम को सूचना मिली थी कि कोतवाली क्षेत्र के रेशम बाड़ी क्षेत्र में नकली मिठाई बनाने की फैक्ट्री संचालित हो रही है। जिसपर एसओजी ओर रम्पुरा चौकी पुलिस ने सयुक्त रूप से एक दुकान में छापेमारी की गई। दुकान में भारी मात्रा में नकली मावा, क़ई तरह की मिठाई व कैमिकल भी बरामद हुए है।
अचानक मिठाई की फैक्ट्री में हुई छापेमारी से हड़कम्प मचा रहा। टीम द्वारा कुछ लोगो को हिरासत में लेते हुए पूछताछ भी कर रही है। जाच में पता चला कि फेक्ट्री से नकली मिठाई यूपी और उत्तराखंड के क़ई जनपदों में सप्लाई की जा रही थी। टीम द्वारा मौके पर सेम्पलिंग की जा रही है।
एसएसपी दलीप सिंह कुँवर ने बताया कि आज सयुक्त रूप से कोतवाली पुलिस व एसओजी की टीम ने छापेमारी कर एक नकली मिठाई की फैक्ट्री को पकड़ा है। मामले के क़ई लोगो को हिरासत में लेते हुए पुछताछ की जा रही है। फेक्ट्री से भारी मात्रा में मिठाई, नकली मावा ओर कैमिकल भी बरामद हुआ है। मामले की जाच कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।
यह भी पढ़ें :  सहायक सेनानायक के बेटे का कुत्ता ढूंढ़ो और पाओ 25 हजार का इनाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here