रुद्रपुर – देश के कई राज्यों में आज हरियाली तीज बड़े ही धूमधाम से मनाई जा रही है उधम सिंह नगर जनपद मुख्यालय रुद्रपुर की पुलिस लाइन में भी आज तीज त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया गया इस दौरान कार्यक्रम में चीफ जस्टिस राघवेंद्र सिंह चौहान की धर्म पत्नी रेखा चौहान,नीमा खिमाल धर्मपत्नी District judge प्रेम सिंह खिमाल, डीजीपी अशोक कुमार की धर्म पत्नी व uppaw की अध्यक्ष अलकनंदा अशोक, आईजी कुमाऊ अजय रौतेला की धर्म पत्नी रिमझिम रौतेला, डीएम रंजना राजगुरु, एसएसपी दलीप सिंह कुँवर की पत्नी विनीता कुँवर ने शिरकत की। कार्यक्रम के दौरान पुलिस लाइन की महिलाओ ने रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किये गए। साथ ही मेहंदी प्रतियोगिता व तीज क्वीन का आयोजन किया गया। इस दौरान पुलिस लाइन की महिलाओ ने सांस्कृतिक कार्यक्रमो में प्रतिभाग भी किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ रेखा चौहान व अलकनंदा अशोक द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। कार्यक्रम में तीन क्वीन का खिताब 40 वर्ष से कम उम्र महिलाओ में निचेधार कोरंगा को प्रथम स्थान व 40 साल से अधिक की उम्र की महिलाओ की कैटेगरी में दीपा जोशी को प्रथम स्थान मिला। कार्यक्रम में महिलाओ द्वारा बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया गया। डीजीपी की पत्नी अलकनन्दा अशोक ने बताया कि कोविड के बाद आज पुलिस लाइन में तीज त्योहार का आयोजन बड़ी ही धूम धाम से किया जा रहा है। कार्यक्रम में कई तरह के आयोजनों को सामिल किया गया है। एसएसपी दलीप सिंह कुँवर की पत्नी विनीता कुँवर ने बताया कि हरियाली तीज का त्योहार सुहागिन अपने सुहाग की लंबी आयु और खुशहाली के लिए व्रत करती है। ओर कई तरह के कार्यक्रमो का आयोजन किया जाता है। इसी के चलते आज पुलिस लाइन में तीज त्योहार का आयोजन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  नशे के लिए मेडिकल स्वामी के घर मे कर दी लाखो की चोरी, टीम ने ज्वेलरी ओर नगदी सहित दबोचा

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि आज ही के दिन भगवान शिव और माता पार्वती का मिलन हुआ था। पुराणों में आज के दिन का बहुत बड़ा महत्त्व है। ऐसे में हर साल की तरह इस बार भी पुलिस परिवार से जुड़ी तमाम महिलाओ द्वारा तीज त्योहार को बड़े ही धूम धाम से मना रहे है। लाइन में कई तरह के कार्यक्रम किये जा रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here