रुद्रपुर – आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर प्रदेश कांग्रेस प्रदेश भर की 670 न्याय पंचायतों में दो दिवशीय रात्रि प्रवास करने जा रही है। आज कांग्रेस नेता व कार्यकारी अध्यक्ष तिलकराज बहेड ने प्रेस से रूबरू होते हुए बताया कि कल से गांधी जयंती के उपलक्ष्य में कांग्रेस पार्टी प्रदेश भर में 670 न्याय पंचायतों में तीन दिवशीय कार्यक्रम करने जा रही है। प्रत्येक न्याय पंचायत में एक कांग्रेसी नेता दो दिवसीय प्रवास में रुकेंगे। तीन दिनों तक चलने वाले कार्यक्रम में क़ई तरह की गतिविधियां आयोजित की जाएंगी।
पहले दिन का कार्यक्रम ( 1 अक्टूबर 2021)
गाव में पहुच कर रात्रि प्रवास किया जाएगा। परिवार के साथ रात्रि भोजन किया जाएगा। इस दौरान उनके साथ क्षेत्र के कुछ कांग्रेसी नेता भी उपस्थित रहेंगे।
दूसरे दिन का कार्यक्रम( 2 अक्टूबर 2021)
कार्यकर्ताओ के साथ मिल कर गांधी जयंती का जश्न मनाया जाएगा। राष्ट्रगान का आयोजन,वर्तमान राजनीति में गांधी जी के महत्त्व पर व्याख्यान का आयोजन। कोर्नग्रेस कार्यकर्ताओ के साथ मिल कर श्रमदान, सामूहिक भोजन,स्वतंत्रा सग्राम सेनानियों/आश्रितों, शिक्षको, राज्य आंदोलनकारियों के साथ बैठक व सम्मान समारोह का आयोजन, गाव की महिलाओ के साथ चौपाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं संग बैठक व रात्रि भोज।
तीसरे दिन का कार्यक्रम(3 अक्टूबर 2021)
 गाव में प्रभात फेरी,झंडे, स्टिकर ओर पेम्पलेट का वितरण,युवाओं के साथ चौपाल,स्थानीय निकाय के निर्वाचित/पराजित प्रतिनिधियों के साथ भोजन और बैठक, ग्रामीणों द्वारा अथिति का धन्यवाद कार्यक्रम।
यह भी पढ़ें :  सरकार उपनल कर्मचारियो के साथ कर रही खिलवाड़, आश्वाशन के बाद भी नही हुई मांगे पूरी - ललित जोशी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here