देहरादून – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान उनके काफिले को रोकना और उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक के लिए पंजाब की कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया है केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूट की जानकारी प्रदर्शनकारियों को देकर उनका रास्ता रोकने और सुरक्षा में चूक पैदा करने की आपराधिक साजिश की गई है। केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब दौरे के दौरान हजारों करोड़ रूपए की योजनाओं की सौगात देने जा रहे थे लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस रूट से जा रहे थे उस रूट की जानकारी पंजाब की कांग्रेस सरकार ने प्रदर्शनकारियों को दी जोकि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक है और यह आपराधिक साजिश भी है देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ गंभीर साजिश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए इसके लिए जो भी जिम्मेदार है उन सब पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। वही सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पूरे मामले में
पंजाब की कांग्रेस सरकार पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस ने एक बार फिर अपनी ओछी राजनीतिक मानसिकता का परिचय दिया है।
जिस प्रकार प्रधानमंत्री Narendra Modi की सुरक्षा के साथ समझौता हुआ और लोगों को अपने प्रिय नेता को सुनने आने से रोका गया, ये पूरी तरह से अलोकतांत्रिक और निंदनीय है। कांग्रेस के नेता अपनी ज़िम्मेदारियां तो बहुत पहले ही भुला चुके थे और अब मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने फोन तक ना उठा कर नैतिकता और मर्यादाओं को तार-तार कर संघीय व्यवस्था का भी अपमान किया है। अगर उन्हें लगता है कि वो इस प्रकार के प्रपंच कर प्रदेश की जनता को भाजपा और विकास से दूर कर देंगे, तो उनका अनुमान गलत है। पंजाब इनकी सच्चाई को जान चुका है और जनता अब राज्य में ख़ुशहाली और सुशासन चाहती है।
यह भी पढ़ें :  कैबिनेट खत्म 29 प्रस्तावों पर फैसले, उपनल कर्मचारियो की हर साल बढ़ेगी तनख्वा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here