पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने की आत्म हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रुद्रपुर – पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने अज्ञात कारणों के चलते आत्म हत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना शाम साढ़े 7 बजे की बताई जा रही है। घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी भी जिला अस्पताल पहुच गए है। जानकारी के मुताबिक मृतक समीर भण्डारी 2006 बैच का सिपाही था। वह रुद्रपुर गंगापुर रोड स्थित सुख सागर कॉलोनी में अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहता था। कुछ दिनों से वह सुबह होने वाली पुलिस लाइन में परेड में भी शामिल नही हो रहा था। कल वह देर शाम घर पहुचा और ऊपर बने कमरे में चला गया। लगभग साढ़े सात बजे पत्नी काम से कमरे में गयी तो उसका शव पँखे की कुंडी से लटका हुआ था। शोर शुन कर आसपास के लोग भी एकत्रित हो गए आनन फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहा पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर एसपी सिटी ममता बोहरा, सीओ सिटी अमित कुमार, सीओ लाइन बीएस भण्डारी, सहित तमाम पुलिस कर्मचारी अस्पताल पहुचे। देर रात पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पीएम के लिए भेज दिया है। मृतक हल्द्वानी के गौलापार का रहने वाला बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  जिला पंचायत सदस्यों सहित पंचायती राज्य मंत्री के प्रतिनिधि बैठे धरने पर, जिला योजना के बजट को लेकर लगाए आरोप

सीओ लाइन बीएस भण्डारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि कुछ देर पहले एक सिपाही ने अज्ञात कारणों के चलते आत्म हत्या कर ली है। मामले में जानकारियां जुटाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here