रुद्रपुर – चर्चित बुली बाई एप मामले के तार उत्तराखंड के उधम सिंह नगर से जुड़े हुए हैं। मामले में आज महारष्ट्र की साइबर थाना पुलिस ने रुद्रपुर की आदर्श कॉलोनी से युवती को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि इस युवती की आईडी से भी एप में आपत्तिजनक पोस्ट को वायरल किया जा रहा था । युवती ने पिछले साल ही इंटर पास किया है।

         आरोपी युवती से पूछताछ करती पुलिस टीम

हिरासत में लेते समय वो अपनी बहन के साथ थी। हिरासत में ली गयी युवती से एसपी सिटी, साइबर थाना पुलिस के साथ ही खुफिया एजेंसियां द्वारा भी पूछताछ की गई। देर शाम मुंबई पुलिस ने युवती को कोर्ट में पेश कर ट्रांज़िट रिमांड की अर्जी लगाई जिसपर कोर्ट द्वारा युवती को 5 दिन की ट्रांजिट रिमांड पर देने की अनुमति दी है। पुलिस के अनुसार युवती अपने ट्विटर आईडी जट खालसा 07 नाम से संचालित करती थी। सूत्रों के अनुसार युवती का एक दोस्त नेपाली है। जिसके तार भी बुली एप से जुड़े है।

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि महाराष्ट्र पुलिस ने आज बुली बाई एप मामले में रुद्रपुर की एक युवती को गिरफ्तार किया है। युवती के टि्वटर अकाउंट से आपत्तिजनक पोस्टों को वायरल किया जा रहा था। जिसपर पुलिस ने एक युवक को बैंगलौर और रुद्रपुर से युवती को गिरफ्तार किया है।

    मीडिया को जानकारी देते हुए एसपी सिटी ममता बोहरा

यह भी पढ़ें :  सरकार को पूर्व सीएम की चेतावनी आपदा क्षेत्रो की समस्याओं को 15 दिनों के भीतर करे हल, नही तो होगा एक दिन का उपवास

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here