रुद्रपुर – अपने कारनामो से मशहूर उत्तराखंड पुलिस के एक जवान का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। जिसमे वह एक युवक को बेरहमी से पिट रहा है। सिपाही की मार से वह बेहोश भी हो गया। इसके बावजूद सिपाही उस पर अपना गुस्सा उतरता रहा। अब घटना का वीडियो वायरल हो जाने के बाद एसएसपी दलीप सिंह कुँवर द्वारा अरोपित सिपाही को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल घटना कल देर सायं की बताई जा रही है। सिपाही विजय कुमार (बिज्जू कल) देर शाम बिजटी रोड पर कार मैकेनिक से बातचीत कर रहा था। तभी पास के एक दुकानदार युवक ने पेचकस से कार मैकेनिक पर हमला बोल दिया। जब सिपाही बीच बचाव करने के लिए पहुचा तो उक्त युवक ने सिपाही बिज्जू पर भी हमला कर दिया। जिसके बाद गुस्से में सिपाही ने युवक की सरे आम पिटाई कर दी। इस दौरान कुछ लोगो ने पिटाई का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया। अब वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। आरोपी सिपाही सितारगंज थाने में तैनात था। वीडियो में आरोपी सिपाही युवक की जम कर पिटाई कर करते हुए गालीगलौच कर रहा है। हालांकि बीच बचाव में कुछ लोग सिपाही को पकड़ते हुए भी नज़र आ रहे है लेकिन सिपाही युवक की पिटाई करना नही छोड़ रहा है।
एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि एक सिपाही का मार पीट का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी के निर्देश पर सिपाही को सस्पेंड कर दिया है। मामले की जाच की जा रही है।
यह भी पढ़ें :  रुद्रपुर की नारी शक्ति महिला समूह से प्रधानमंत्री मोदी ने किया संवाद, बेकरी ग्रोथ सेंटर के बारे में ली जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here