राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओ को दिया जीत का मंत्र 
दो दिवशीय दौरे पर है राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
रुद्रपुर – विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के मुखिया आज उधम सिंह नगर मुख्यालय रुद्रपुर पहुचे। पहली बार जनपद में पहुचे राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा का कार्यकर्ताओ ने बड़े ही गर्म जोशी के साथ स्वागत किया। जिसके बाद  उन्होंने काशीपुर रॉड स्थित आनन्दम बैकेट हॉल शक्ति केंद्र प्रभारी, संयोजक, मंडल अध्यक्ष, विधानसभा विस्तारक, विधानसभा प्रभारी की बैठक लेते हुए बैठक की शुरुआत एक डायलॉग से की। उन्होंने कहा कि पानी की प्यास, चाय की कयास और फोटो की खींच कभी पूरी नहीं होती, इसलिए इसे नियंत्रण में रखना चाहिए। इससे पूर्व उन्होंने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से बारी बारी परिचय प्राप्त किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं के जोश और उपस्थिति पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि यह संवाद कार्यक्रम नहीं लग रहा बल्कि एक सभा लग रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं की राय जानी कि जिस तरीके से भाजपा सरकार जो कार्य कर रही है उसको निरंतर जारी रखा जाए। उन्होंने कहा कि हमारा नारा 60 के पार का है तो अभी से कार्यकर्ता उत्तराखंड में सरकार बनाने के लिए जी जान से जुट जाएं। उन्होंने सभी मंडल अध्यक्षों से कहा कि वे प्रत्येक शक्ति केंद्र की बैठक लें और बूथ की चर्चा अवश्य करें।
15 दिन का होमवर्क भी उन्होंने दिया। उन्होंने शक्ति केंद्र संयोजकों एवं प्रभारी से कहा कि वे जिम्मेदारी लेते हुए 10 दिन के अंदर कम से कम हर बूथ पर 1 दिन का प्रवास अवश्य करें। कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रत्येक बूथ की वोटर लिस्ट का लेकर उसका अध्ययन करना होगा ताकि छूटे नामों को जोड़ा जा सके। चुनाव को देखते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों से संपर्क करके संगठन की रीति ओर नीति से अवगत कराते रहें। कार्यकर्ताओं को यह भी संदेश दिया कि ऊपर देखने के बजाय नीचे देख कर कार्य करें। ग्रास रूट पर काम करें ताकि जन-जन तक सरकार की उपलब्धियां पहुंच सके उन्होंने कहा कि असली नेता वही होता है जो कार्यकर्ता के दर्द को समझता है और उससे सामंजस बनाकर चलता है। उन्होंने कहा कि 24 कार्यों की रूपरेखा का हमें लगातार अध्ययन करते रहना चाहिए। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट, प्रभारी कार्यक्रम राजेंद्र भंडारी, भारतीय सह मीडिया प्रभारी संजय मयूख, राष्ट्रीय प्रवक्ता और उत्तराखंड के चुनाव मीडिया प्रभारी राजीव जेटली, जिला अध्यक्ष शिव अरोरा, आशीष गुप्ता, विनय रुहेला, खिलेंद्र चौधरी, राजेंद्र बिष्ट, पुष्कर सिंह काला आदि मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें :  राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा जेपी नड्डा का दो दिवशीय उत्तराखण्ड दौरा, जनपद में क़ई कार्यक्रमो में करेंगे प्रतिभाग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here