सितरगज – ब्लाक के तिलियापुर ग्राम सभा के आनन्द नगर में बहने वाली नदी कटना नदी में मछली मारने गए युवक को मगरमच्छ ने निवाला बनाने की आशंका जताने के बाद वन विभाग में हड़कम्प मचा हुआ है। घटना की सूचना पर वन विभाग द्वारा रेस्क्यू अभियान चला कर युवक की खोजबीन की गई। लेकिन कोई भी सुराग नही मिला। आज दोपहर जंगल से घास ले कर लौट रही महिलाओ ने बताया कि आज दोपहर में नदी किनारे एक सख्स मछली मार रहा था। जैसे ही वह नदी के पास से गुजर रहे थे तभी नदी की ओर से बचाव बचाव की आवाज आने लगी। जब तक महिलाएं मौके पर पहुची तब तक अज्ञात सख्स गायब था और नदी का पानी उथल उपथल हुआ था। जिसके बाद महिलाओं ने घटना की जानकारी ग्रामप्रधान को दी गयी। ग्राम प्रधान द्वारा घटना की जानकारी डौली रेंज के अधिकारियों को दी गयी। जिसके बाद टीम को मौके पर भेज कर जाच लर रेस्क्यू अभियान चलाने के निर्देश दिए थे। मौके पर पहुची टीम द्वारा मौके पर अज्ञात सख्स की खोज बिन की लेकिन युवक का कुछ भी सुराग नही लगा पाया।
रेंजर अनिल जोशी ने बताया कि सूचना मिली थी कि मगरमच्छ ने एक व्यक्ति को निवाला बना दिया। टीम द्वार रेस्क्यू कार्य किया गया लेकिन अज्ञात व्यक्ति का कुछ भी सुराग नहीं मिल पाया है।
यह भी पढ़ें :  वन अनुशंधान केंद्र में शहीदों के नाम पर बनी कुन्नूर वाटिका, सीडीएस विपिन रावत के नाम पर लगाया गया रुद्राक्ष का पौधा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here