काशीपुरी –  उधम सिंह नगर जनपद के कुंडा थाना क्षेत्र में पुलिस ने जिस्म फ़रोसी का धंधा करने वाले पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है दरअसल पुलिस को सूचना मिल रही थी कि गोविंद कॉलोनी ग्राम सरवर खेड़ा में अनैतिक देह व्यापार का काम किया जा रहा है सूचना पर पुलिस द्वारा मौके पर छापेमारी की गई तो मौके एक एक  युवक रणजीत सिंह सहित 4 महिलाओ को हिरासत में लिए गया। जबकि संचालिका और उसका बेटा फरार होने में कामियाब रहे। पुलिस टीम को घर से आपत्तिजनक वस्तुवें बरामद हुई है। पुलिस ने सभी आरोपियो के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया है।
माँ और बेटा संचालित करता था सेक्स रैकेट का धंधा
कुंडा पुलिस द्वारा एक कॉलोनी से सेक्स रैकेट का भंडा फोड़ किया है। जिसे माँ बेटे संचालित करते थे। पुलिस पूछताछ में आरोपियो ने बताया कि मकान संचालिका
का है। जो अपने बेटे दानिश के साथ बाहर की लड़कियो/तलाकशुदा औरतो को अपने घर मे बुलाकर तथा ग्राहको को भी अपने घर मे बुलाकर जिस्मफरोशी का धन्धा चलाती है । किसी को शक न हो इसके लिए वह एक समय में एक ही ग्राहक को बुलाती थी और जब वह चला जाता है तो दूसरे ग्राहक को बुलाती थी। इसके  ऐवज में ग्राहको से मोटे पैसे वसूल करती है ।
सहायक पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी काशीपुर अक्षय प्रहलाद कोंडे ने बताया कि टीम द्वारा 5 आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है। जबकि संचालिका और उसका बेटा फरार चल रहा है। कब्जे में लिए गए फोनों को खंगाला जा रहा है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी।
यह भी पढ़ें :  17 मुकदमो के खर्चे के लिए चोरी की घटनो को आरोपी देता था अंजाम, ऐसे दबोचा गया आरोपी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here