ट्रांसपोर्ट मालिक सहित दो चालको के खिलाफ मुकदमा दर्ज
रुद्रपुर – रुद्रपुर से 15 लाख से अधिक का बिस्कुट लाद चेनई को रवाना हुआ ट्रक मुरादाबाद में गायब हो गया। फर्म मालिक द्वारा कोतवाली पुलिस को तहरीर सौप कर ट्रांसपोर्ट कम्पनी के मालिक व चालको के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।
पुलिस को सोपी तहरीर पर आरएस लॉजिस्टिक के संचालक हरीश कुमार ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौप कर बताया कि उसकी फर्म सिडकुल स्थित विभिन्न कंपनियों के साथ ट्रांसपोर्ट का कार्य करती है। 9 जुलाई को फर्म द्वारा ब्रिटानिया इंडस्ट्री ली0 से 15 लाख 2100 हजार के बिस्किट चेनई भेजने थे। जिसके बाद फर्म द्वारा अपनी बिल्टी पर शान ट्रांसपोर्ट कम्पनी तीन पानी रुद्रपुर के ट्रक संख्या यूपी 21 bn 7062 पर रुद्रपुर से 1671 पेटियां जिसकी कीमत 15 लाख 21 हजार लाद कर चेनई को रवाना किया गया। जिसका भाड़ा 80 हजार तय हुआ था। जिसमे से 72700 रुपये 10 जुलाई को शान ट्रांसपोर्ट कम्पनी को दिया गया था। लेकिंन उक्त माल चेनई नही पहुचा तो हमारे द्वारा जानकारी ली गयी तो ट्रांसपोर्ट कम्पनी के मालिक  साहिब पाशा निवासी ताहरपुर मैनाठोर मुरादाबाद द्वारा पूरा माल 1671 पेटियां चोरी के उद्देश्य से मुरादाबाद में उतार ली। और उक्त वाहन में किसी ओर का माल भर कर ट्रक को अन्यत्र भेज दिया है। जब इस बाबत फर्म ने ट्रक मालिक शाउद्दीन से बात की तो उसने भी बताया कि ट्रांसपोर्ट मालिक साहिब पासा द्वारा ट्रक का माल मुरादाबाद में उतारा गया है और वह माल को बेचने के फिराक में है। फर्म मालिक द्वारा  ट्रक चालक आदिब, शमशुद्दीन व साहिब पाशा पर ट्रक में भरा माल बद नियत से चोरी करने का आरोप व माल को वापस दिलाने की गुहार लगाई है।
सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि मामले की जाच की जा रही है। फर्म के मालिक की तहरीर पर चालक व ट्रांसपोर्ट कम्पनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें :  ग्राहकों को 10 हजार में करते थे युवतियां सप्लाई, अश्लील हरकत करते हुए दो युवक सहित तीन युवतियां गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here