हल्द्वानी – बनभूलपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर गम्भीर आरोप लगाते हुए दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती की तहरीर में आरोपी युवक के खिलाफ थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जाच शुरू कर दी है।
      बनभूलपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने पुलिस को तहरीर सौप कर बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले युवक का घर पर आना-जाना था। चार साल पहले उसकी मां मायके गई थी। पिता काम पर गए तो युवक घर पहुंचा और दुष्कर्म किया। उसने वीडियो भी बना ली। जिसके बाद से वह वीडियो के माध्यम से उसे ब्लैक मेल करता है। पिछले 4 सालों से वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म कर रहा है। यही नही घटना के बारे में किसी को बताने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी देता है। जब उसके द्वारा निकाह का दबाव बनाया गया यो वह मुकर गया। जिसके बाद पीड़िता द्वारा पुलिस को तहरीर सौप कर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जाच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें :  अगले 6 माह और बने रहेंगे जीबी पन्त कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय के कुलपति तेज़ प्रताप, राजभवन से जारी हुआ आदेश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here