देहरादून – प्रदेश में विधानसभा चुनाव में अभी कुछ माह का वक्त बचा है। लेकिन राजनीतिक दल प्रदेश की जनता को रिझाने के लिए कोई भी मौका नही छोड़ रहे है। जहाँ एक ओर आम आदमी पार्टी 300 यूनिट तक फ्री बिजली देने का वादा किया है। इस सब के बीच लगातार बढ़ रही महंगाई को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने फेसबुक पेज के माध्यम से प्रदेश की जनता को आश्वाशन दिया है लिखा है कि उनकी पार्टी सरकार में वापस लौटी तो वह प्रदेश की महिलाओ को महंगाई में रहता देते हुए 200 रुपये गैस सिलेंडर में राज्य सरकार की ओर से सब्सिडी देंगे। उन्होंने फेसबुक पेज में लिखा है

मैं अपनी #उत्तराखंड की बहनों को जिनके ऊपर रसोई का बोझ बहुत बढ़ गया है एक वादा किया है, भावना के वशीभूत होकर के वादा किया है कि हमारी सरकार आएगी तो ₹200 प्रति माह हम “#कुकिंग_गैस_सब्सिडी” उनके खाते में राज्य की तरफ से देंगे अर्थात साल में ₹2400 दिये जायेंगे।
       मैं जानता हूंँ उनके ऊपर #NDA की सरकार ने जितना बोझ लाद दिया है उसमें ये #सब्सिडी ऊंट के मुंह में जीरे के समान है, ज्यों-ज्यों राज्य की आर्थिक स्थिति सुधरती जाएगी मैं यह सब्सिडी बढ़े उसके लिए काम करूंगा।
यह भी पढ़ें :  बन्द पड़ी चीनी मिल का चार साल बाद सीएम ने किया शुभारम्भ, पेराई सत्र में गन्ने का समर्थन मूल्य किया जारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here