पन्तनगर – मुख्यमंत्री के स्वागत में लगाई गई रूद्रपुर प्रधान संघ की अध्यक्ष दीपा कांडपाल की फ़ोटो से छेड़छाड़ करने के मामले में आज सीएम के रोड शो के दौरान हाईवोल्टेज ड्रामा चला। हालांकि सीएम के रथ के पहुचने से पहले प्रधान पति को बीच सड़क से पुलिस कर्मियों द्वारा हटा दिया गया। लेकिन सीएम से बातचीत ना होने के चलते प्रधान व उनके पति ललित कांडपाल समेत सभी समर्थक भड़क उठे। दरअसल सीएम के उधम सिंह नगर दौरे को लेकर तमाम समर्थकों द्वारा पन्तनगर से किच्छा तक होल्डिंग लगाई गई है। स्वतंत्रता सग्राम सेनानियों के गाव जवाहर नगर की ग्राम प्रधान व रूद्रपुर ग्राम प्रधानों की अध्यक्ष दीपा कांडपाल द्वारा पन्तनगर कृषि विश्विद्यालय के नगला गेट पर मुख्यमंत्री के स्वागत पर होल्डिंग लगाई थी। लेकिन कल देर रात्रि में अराजक तत्वों द्वारा प्रधान संघ की अध्यक्ष दीपा कांडपाल की फ़ोटो को फाड़ दिया।

जैसे ही इसकी जानकारी प्रधान व प्रधान पति को लगी तो उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस प्रशासन से की कार्यवाही ना होने पर आज सीएम के काफिले के आगे आत्म दाह की चेतावनी दी। लेकिन एसएसपी के आश्वाशन के बाद प्रधान पति द्वारा आत्म दाह का कार्यक्रम स्थगित कर दिया। आज सुबह जैसे ही सीएम का काफिला गोल गेट के पास पहुचा तो प्रधान दीपा कांडपाल, उनके पति व समर्थक सड़क पर आ खड़े हुए। कार्यवाही ना होने से नाराज प्रधान पति काफिले से चंद मिनट पहले बीच रास्ते मे धरने पर बैठ गए। फिर क्या था जैसे ही आसपास में तैनात पुलिस कर्मियों को इस बात की जानकारी मिली तो प्रधान पति को जबरन सड़क से उठा कर साइड किया गया।

यह भी पढ़ें :  कनकपुर राजकीय इंटर कालेज का नाम शहीद देव बहादुर के नाम पर होगा - सीएम पुष्कर सिंह धामी

लेकिन प्रधान पति शान्त होने का नाम ही नही ले रहा था। इसी बीच सीएम का काफिला भी नज़दीक पहुच गया। जैसे ही प्रधान पति द्वारा सीएम ओर विधायक को आपबीती बतानी चाही तो उनका काफिला आगे बढ़ गया। जिससे नाराज़ समर्थकों ने हंगामा शुरू करते हुए मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। बाद में पुलिस अधिकारियों के समझाने पर मामला शांत हुआ।

वही प्रधान पति ललित कांडपाल ने बताया कि कल देर रात अराजकतत्वों द्वारा होल्डिंग फाड़ दी थी। जिसकी कार्यवाही को लेकर वह पुलिस प्रशासन से कल देर बात भी कर चुके थे। लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नही की गई है। जिससे नाराज वह सीएम के काफिले के आगे धरने पर बैठे थे। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही अराजकतत्वों के खिलाफ कार्यवाही नही की गई तो वह इसमें ओर भी उग्र आंदोलन करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here