रुद्रपुर – सीबीएसई ने आज 12वी का रिजल्ट आज घोषित कर दिया है। रिजल्ट से पहले छात्र ओर छात्राओं में काफी उत्साह देखने को मिला। दोपहर बाद बच्चे अपने रिजल्ट को देखने के लिए स्कूल पहुचे। हालांकि पूर्व में रहे टॉपर छात्र ओर छात्राएं अपनी परसेंटेज को लेकर मायूस दिखाई दिए। छात्र ओर छात्राओं ने बताया की वह बोर्ड परीक्षा देते तो रिजल्ट कुछ और ही होता उनका मानना था कि उनका परसेंटेज में काफी अंतर देखने को मिला है । गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए सीबीएसई द्वारा 10वी ओर 12वी की परीक्षा कैंसिल कर दी थी। सीबीएसई द्वारा इस बार का रिजल्ट छात्र ओर छात्राओं के 10वी, 11वी ओर 12वी के गृह परीक्षाओं के अंको के आधार पर बनाया गया है। कोलम्बस स्कूल के टॉपर्स छात्र ओर छात्र द्वारा बताया गया कि उनकी परसेंटेज 95 ओर 89.6 फीसदी आयी है। उन्होंने कहा कि वह बोर्ड परीक्षा देते तो उनका रिजल्ट ओर अच्छा होता। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौरान भी उनके द्वारा बोर्ड परीक्षाओं के लिए बेहतर तैयारी की थी।
उधम सिंह नगर जनपद की सीबीएसई बोर्ड की कोऑर्डिनेटर वंदना पांडेय ने बताया कि जनपद के सीबीएसई का रिजल्ट अच्छा रहा। उन्होंने भी मना की पूर्व में जो बच्चे टॉपर रहे है वह इस बार कोविड के कारण बिना परीक्षा दिए परीक्षा फल घोषित ओर उन्हें मीले अंको से संतुष्ट नही है। लेकिन ओवर ऑल जनपद के 102 सीबीएसई विद्यालयों का रिजल्ट अच्छा रहा। उन्होंने उत्तीण हुए सभी छात्र छात्राओं के उज्वल भविष्य की कामना की।
यह भी पढ़ें :  रुद्रपुर की नारी शक्ति महिला समूह से प्रधानमंत्री मोदी ने किया संवाद, बेकरी ग्रोथ सेंटर के बारे में ली जानकारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here