अलग अलग चार थानों में पाँच की मौत
रुद्रपुर – उधम सिंह नगर जनपद के रुद्रपुर, ट्रांज़िट कैंप, पंतनगर और दिनेशपुर थाना क्षेत्रों में अलग अलग हादसों में सोमवार की रात्रि में पाँच लोगो की मौत हो गयी। पहला मामला ट्रांज़िट कैम्प थाना क्षेत्र के किच्छा बाईपास रोड का है। जहाँ पर एक बाइक सवार युवक अनियंत्रित हो कर डिवाइडर से जा टकराया। इस दौरान अजयपाल की मौत हो गयी।

दूसरा मामला पन्तनगर थाना क्षेत्र का है। ट्रांज़िट कैम्प निवासी बहरन शनिवार को ड्यूटी के लिए गया था। लेकिन वह लौट कर वापस घर नही लौटा काफी ढूढ़ खोज के बाद भी जब उसका कोई भी सुराग हाथ नही लगा थक हार कर परिजनों ने ट्रांज़िट कैम्प में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। कल देर रात्रि में उसका शव सिडकुल क्षेत्र के पानी की टंकी के पास मिला।

तीसरा मामला भी थाना पन्तनगर का है। जहाँ पर दिल्ली निवासी राकेश प्रभाकर सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करता था और वही रहता था। कल देर रात साढ़े 9 बजे छतरपुर के ओर काम से जा रहा था। इस दौरान बन्द रेलवे फाटक को क्रॉस करने के दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गया। जिसकारण उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।
चौथा मामला दिनेशपुर थाना क्षेत्र का है। जहाँ पर दिनेशपुर निवासी संजय कोली गाव के किनारे चल रहे टीयूबल में नहाने को गया था। देर रात जब खेत मालिक खेत मे गया तो उसका शव पानी मे पड़ा हुआ था।
पांचवा मामला रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र का है। जहाँ पर एक अज्ञात वाहन ने पंकज साहनी को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक अपने ससुराल से घर लौट रहा था।
मौत की खबर के बाद पाँचो परिवार में कोहराम मचा हुआ है। आज पुलिस ने शवों का पोस्टमोर्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।
यह भी पढ़ें :  फिर उठने लगी जनसंख्या नियंत्रण कानून की मांग, विधायक ने सौपा राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम को पत्र

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here