रुद्रपुर – कोतवाली पुलिस और एडीटीएफ कि टीम द्वारा दो अलग अलग स्थानों से नशे की खेप के साथ दो आरोपियो को गिरफ्तार किया है। एडीटीएफ कि टीम ने जहा पाँच लाख के डोडे के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पुछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका नाम दिनेश कश्यप निवासी कनकपुर बदायूं है। वह उत्तरप्रदेश के दातागंज बदायूं से डोडा सस्ते दाम में लाकर जनपद मुख्यालय रुद्रपुर में ट्रक चालकों को स्पलायी करता है। वह कोतवाली पुलिस ने नशे के इंजेक्शनों के साथ ट्रांज़िट कैम्प शिवनगर निवासी अजय सागर को नशे के 256 इंजेक्शनों के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपी मुरादाबाद से नशे के इंजेक्शन ला कर रम्पुरा, खेडा, पहाड़गंज, ट्रांज़िट केम्प में सपलाई करता था। दोनों आरोपियो के खिलाफ रुद्रपुर कोतवाली में  एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। 

एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि एडीटीएफ ओर कोतवाली पुलिस ने नशे की सप्लाई करने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। एक के पास पाँच लाख की 40 किलो डोडे की खेप जबकि दूसरे के पास नशे के इंजेक्शन बरामद हुए है। आरोपियो को जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें :  16 किलो के एक कछुवे सहित 8 कछुवे वन्य जीव तस्करों से बरामद, वन विभाग व पुलिस ने सयुक्त रूप से किया गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here